जियो का धमाल: केवल ₹175 में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, सस्ता नेटफ्लिक्स पैक भी शामिल

टेक

अगर आप भी जियो यूज़र हैं तो यकीनन आपको इस बात की जानकारी नहीं होगी कि कंपनी कुछ ऐसे प्लान भी पेश करती है जिनका दाम बहुत कम है और उनमें OTT का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. प्लान की शुरुआती कीमत सिर्फ 175 रुपये है.

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई ऐसे प्लान ऑफर करता है, जिससे उनकों सहूलियत रहती है. कंपनी की लिस्ट में छोटे-बड़े कई तरह के रिचार्ज पैक मौजूद हैं. अब जैसे कि OTT का ट्रेंड इतना बढ़ गया है तो लोग भी चाहते हैं कि सस्ते से सस्ते दाम में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिल जाए. तो अगर सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो जियो ग्राहकों के लिए एक खास प्लान पेश करता है, जिसकी कीमत 200 रुपये से भी कम है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे दमदार प्लान के बारे में जिसके बारे में कम लोग जानते हैं.

कंपनी के OTT वाले प्लान की शुरुआती कीमत मात्र 175 रुपये है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को SonyLIV, Zee5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस, सन नेक्स्ट समेत कई और सब्सक्रिप्शन देता है. ये डेटा ओनली पैक है, जो 12OTT के फायदे के साथ आता है. इसमें 10जीबी डेटा दिया जाता है, और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. ये जियो TV Premium Plan के तौर पर पेश किया जाता है.

Jio 329 रुपये वाला प्लान– रिलायंस जियो अपने इस 329 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. इस प्लान में हर दिन ग्राहकों को 1.5जीबी डेटा दिया जाता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है.

Jio 889 रुपये वाला प्लान- जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान की खास बात इसका जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन है. साथ ही प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा दिया जाता है.

949 रुपये वाला प्लान- जियो अपने 949 रुपये वाले प्लान में 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देता है. इस प्लान की वलिडिटी 84 दिनों की है. यानी कि लगभग इसमें 3 महीने की वैधता मिल जाती है.