पिता ऋषि कपूर के निधन पर रिद्धिमा का दर्द, कपूर परिवार शोक में डूबा

मनोरंजन

रिद्धिमा कपूर जल्द ही ‘फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ से ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इसके पहले कपूर परिवार की लाडली ने अपने पिता ऋषि कपूर और चाचा राजीव कपूर की मौत के बाद उनकी फैमिली का जो हाल था उसके बारे में खुलासा करते हुए बताया कि हम पूरी तरह से टूट गए थे।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर ‘फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के तीसरे सीजन से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज के पहले उन्होंने अपने परिवार और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की हैं। रिद्धिमा ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और राहा कपूर संग अपनी बॉन्ड को लेकर भी बात की। इन सब के बीच रिद्धिमा ने उनके पिता ऋषि कपूर और चाचा राजीव कपूर की मौत के बाद किस तरह से परिवार ने खुद को संभाला इस भी बात की।

ऋषि कपूर की मौत के बाद टूट गया था परिवार

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान ल्यूकेमिया से लड़ाई के बाद निधन हो गया था। इस मौत का उनकी पत्नी नीतू कपूर और बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के जीवन पर काफी असर पड़ा। हाल ही में यूके की RJ अनुष्का अरोड़ा को दिए इंटरव्यू में, रिद्धिमा ने अपने परिवार के बारे में खुलकर बात की और कहा, ‘हम सब एक-दूसरे का थोड़ा ज्यादा ख्याल रखाने लगे हैं। हम सभी और भी करीब आ गए हैं। पापा और चाचा की मौत के बाद इस घटना ने परिवार को बहुत करीब ला दिया है। बीते तीन साल फैमिली के लिए बहुत ज्यादा मुश्किल भरे रहे हैं।’ 

पापा-चाचा की मौत के बाद सदमे में कपूर खानदान

रिद्धिमा कपूर ने आगे कहा,’हम हर दूसरे दिन एक-दूसरे से फोन कॉल या फेसटाइम पर बात करते हैं। हम कोशिश करते हैं कि एक-दूसरे से बातचीत होती रहे।’ बात दें कि 2020 में ऋषि कपूर के निधन के बाद, 2021 में राजीव कपूर का भी निधन हो गया। रिद्धिमा ने चाचा राजीव कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘इस तरह घर के दो लोगों की मौत से हम लोग टूट गए थे और आज भी हम इस दुख से निकल नहीं पाए हैं।’ बता दें कि रिद्धिमा और रणबीर की आंटी रितु नंदा ने भी 2021 में दुनिया को अलविदा कह दिया था।