विराट का वीडियो कॉल, बुमराह ने पत्‍नी को लगाया गले, इमोशनल टीम इंडिया का ‘फैमिली मैन’ रूप

लाइफस्टाइल

Team India’s Adorable Family Man Avatar Post Win: 17 साल बाद टी20 व‍िश्‍वकप जीतने पर आपने इंड‍ियन क्र‍िकेट टीम का मैदान पर भावुक अवतार और जश्‍न तो देखा होगा. लेकिन जीत के बाद भारतीय ख‍िलाड़‍ियों का ‘फैमलीमैन’ अवतार भी लोगों का दि‍ल जीत रहा है. सोशल मीड‍िया पर इसकी जमकर चर्चा और तारीफ हो रही है.

Team Inda’s Adorable Family Man Avatar Post Win: कहते हैं, ‘हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है…’ ये बात कोई और माने या न माने लेकिन टीम इंड‍िया का शायद हर ख‍िलाड़ी यही मानता है. रविवार को रोह‍ित शर्मा की कप्‍तानी में भारत ने टी20 वर्ल्‍डकप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में हार्द‍िक पांड्या की आखिरी बॉल के साथ ही सब्र का बांध टूट गया. लोगों की ताल‍ियां कम और आंसू ज्‍यादा टपके. हर कोई भावुक था.

भावनाओं के इस पल में अपनी टीम के साथ रहने के साथ ही टीम इंड‍िया के ख‍िलाड़‍ियों का ‘फैमली मैन’ अवतार भी नजर आया. जहां व‍िराट हजारों मील दूर बैठी अपनी पत्‍नी अनुष्‍का और बच्‍चों से वीड‍ियो कॉल पर बात करते नजर आए. वहीं रोह‍ित शर्मा से ज्‍यादा खुश और भावुक उनके हर संघर्ष में साथ खड़ी नजर आईं उनकी पत्‍नी नजर आईं.

जीत के बाद व‍िराट की बात करें तो जहां वो अपनी टीम के साथि‍यों के साथ पहले भावुक और फिर नाचते नजर आए. वहीं कुछ पल बाद वो अपने परिवार के साथ वीड‍ियो कॉल पर बातें करते नजर आए. आप भी देख‍िए व‍िराट कैसे अपने पर‍िवार के साथ बातें करते द‍िखें.

वहीं स्‍टेड‍ियम में बैठी रोह‍ित शर्मा की पत्‍नी जीत के साथ ही भावुक नजर आईं. रोह‍ित जीत के बाद अपनी बेटी को कंधे पर उठाए नजर आए. रोहि‍त शर्मा ने टीम इंड‍िया का कप्‍तान रहते हुए इस पल के लि‍ए काफी मेहनत की थी. बता दें कि इस जीत के साथ ही व‍िराट कोहली और रोहि‍त शर्मा दोनों ख‍िलाड़‍ियों ने टी20 क्र‍िकेट से र‍िटायर्मेंट ले ल‍िया है.

वहीं बुमराह की बात करें तो उनकी पत्‍नी संजना गनेशन आईसीसी की ड‍िज‍िटल इनसाइडर हैं. मैच के बाद वो पति का ही इंटरव्‍यू लेते हुए नजर आईं. लेकिन जैसे ही इंटरव्‍यू खत्‍म हुआ, बुमराह ने पत्‍नी को गले लगा ल‍िया. इस मौके पर बुमराह अपने बेटे अंगद को लेकर पूरे स्‍टेड‍ियम में घूमते नजर आए.

बता दें कि 17 साल बाद टी20 व‍िश्‍वकप जीतने पर बीसीसीआई ने भारतीय टीम पर नोटों की बारिश कर दी है. भारतीय बोर्ड ने 125 करोड़ इनामी राशि का ऐलान किया है. इंड‍ियन टीम ने पूरे टूर्नामेंट में अजेय रहते हुए खिताब जीता. भारत की टी20 में यह दूसरी विश्व कप ट्रॉफी है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2007 में टी20 विश्व कप जीता था.