एक मिस्ड कॉल ने बर्बाद कर डाली लड़की की जिंदगी, सपने दिखाकर छीन लिया दिन का चैन और रातों की नींद

अजमेर राजस्थान

Ajmer News: अजमेर में एक लड़की को मिस्ड कॉल पर फोन करना भारी पड़ गया. फोन करने पर सामने वाले युवक ने खुद को राहुल बताकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. बाद में होटल में ले जाकर उससे रेप किया. यही नहीं उसके अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया.

अजमेर. अजमेर के दरगाह थाना इलाके में हैरान कर देने वाला केस सामने आया है. यहां एक मिस्ड कॉल के कारण एक लड़की की जिंदगी बर्बाद हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस युवक ने हिन्दू बनकर महिला से संपर्क बढ़ाया और अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. फिर उसे एक होटल में ले जाकर उससे रेप किया. उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए.

दरगाह थाने के एएसआई राजाराम ने बताया कि एक सप्ताह पहले 11 जून को नागौर की रहने वाली एक युवती ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर इस संबंध में अपनी पीड़ा बताई थी. अपनी शिकायत में उसने बताया कि वह मुंबई में काम करती है. एक दिन उसके पास एक मिस्ड कॉल आया. इस पर उसने वापस उस नंबर पर डायल किया तो उसका एक युवक से संपर्क हुआ. उसने अपना नाम राहुल बताया.

अजमेर के होटल में ले जाकर किया रेप
पीड़िता के अनुसार बाद में राहुल ने उसे बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. फिर उसे अजमेर दरगाह इलाके में स्थित एक होटल में ले जाकर डरा धमकाकर रेप किया. बाद में उसे बाद में पता चला कि युवक का असली नाम राहुल नहीं है बल्कि वसीम खान है. इस पर उसके होश उड़ गए. पीड़िता ने वसीम पर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे परेशान करने का भी संगीन आरोप लगाया है.

आरोपी को मध्य प्रदेश से किया गया है गिरफ्तार

पुलिस ने दरगाह थाने में पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए लक्ष्मण राम के नेतृत्व में टीम का गठन किया. पुलिस ने आरोपी की लोकेशन के आधार पर उसे मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया. बाद में आरोपी वसीम को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है.