बांसवाड़ा में 10 मार्च को सीपी जोशी की मौजूदगी में बीजेपी करेगी बड़ा खेल!

जयपुर राजस्थान

राहुल गांधी ने बांसवाड़ा में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के जरिए राजस्थान में बड़ा दमखम दिखाया है. वहीं राजस्थान समेत देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी लोकसभा चुनाव में न्याय की जीत का नारा दिया है. जबकि अपनी 5 गारंटी के जरिए कांग्रेस को मैदान में उतरने का रास्ता दिखाया है. लेकिन इसके बावजूद अब बीजेपी बांसवाड़ा में ही बड़ा खेल खेलने जा रही है. आगामी 10 मार्च को सीपी जोशी की मौजूदगी में बांसवाड़ा में बड़ा खेल किया जाने वाला है.

दरअसल, कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के लिए 10 मार्च का दिन वागड़ की राजनीति के लिए एक अहम दिन होगा. इस दिन कांग्रेस के कई बड़े पदाधिकारी कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामेंगे. जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बांसवाड़ा दौरा प्रस्तावित है.

सीपी जोशी के सम्मेलन में कांग्रेस पदाधिकारी बीजेपी में होंगे शामिल

बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी की उपस्थिति में कांग्रेस के कई दिग्गज पदाधिकारी और बड़े जनप्रतिनिधि कांग्रेस का हाथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी 12 बजे कुशलबाग मैदान में पहुंचेंगे.

महेंद्रजीत के समर्थक बीजेपी में आएंगे.

इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया की उपस्थिति में उनके हजारों समर्थक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. संभावना है कि इस दिन मालवीया की पत्नी और जिला प्रमुख रेशम मालवीया सहित कई पंचायत समिति के प्रधान, दर्जनों सरपंच, पंचायत समिति एवं जिला परिषद सदस्य कांग्रेस का हाथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंग.

 इसको लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी उत्साहित नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस के पदाधिकारी भी ऐसे लोगों पर नजर बना रखी है जो पार्टी छोड़ने का मन बना चुके हैं. हालांकि अभी खुलकर कोई बड़ा पदाधिकारी सामने नहीं आया है. लेकिन माना जा रहा है कि जिस प्रकार मालवीया ने दावा किया कि वह बांसवाड़ा को कांग्रेस मुक्त कर देंगे उससे कांग्रेस में उहापोह की स्थिति है. इससे पूर्व कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चांदमल जैन, कांग्रेस कमेटी नगर अध्यक्ष तपन मेघावत और प्रदेश सचिव रह चुके विकेश मेहता ने भी कांग्रेस छोड़ दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *