कौन सुनेगा, किसको सुनाए, इसलिये चुप रहते हैं…

जोधपुर राजस्थान

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट शनिवार शाम जारी की. लिस्ट में पीएम मोदी सहित 34 केंद्रीय मंत्रियों को टिकट दिया गया है. बात राजस्थान की करें तो यहां से 15 सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए गए हैं. भाजपा की पहली लिस्ट आने के बाद पुराने नेताओं के विरोध की कोई खबर तो सामने नहीं आई. लेकिन पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बंया करते हुए लिखा कौन सुनेगा, किसको सुनाए, इसलिए चुप रहते हैं. 

जोधपुर लोकसभा सीट से जुड़ा है मामला

मामला राजस्थान के जोधपुर लोकसभा सीट से जुड़ा है. जहां से भाजपा ने मौजूदा सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है. शेखावत को टिकट मिलने के बाद जोधपुर के पूर्व सांसद जसवंत सिंह विश्नोई ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द लिखा. जसंवत सिंह बिश्नोई ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी नाराजगी जाहिर की. 

जोधपुर के पूर्व सांसद जसवंत सिंह बिश्नोई दिखे नाखुश

अपनी एक धीर-गंभीर तस्वीर के साथ जसवंत सिंह बिश्नोई ने लिखा- कौन सुनेगा ,  किसको सुनाए, इसलिये चुप रहते हैं. हमसे अपने रूठ न जाए, इसलिये चुप रहते हैं॥

इस ट्वीट के कुछ देर बाद जसंवत सिंह बिश्नोई ने लिखा- मैंने फ़ैसला किया है कि अब मैं एक पोस्ट चुनाव की घोषणा के बाद लिखूँगा, उसके बाद भविष्य में किसी प्रकार की पोस्ट नहीं लिखूँगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *