संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल ने लूणी विधानसभा क्षेत्र में अनेक कार्यक्रमों में की शिरकत

जोधपुर नंदवान राजस्थान लूनी

राजकीय  प्राथमिक विद्यालय  सेवाला  की ढाणी में भवन का किया लोकार्पण –

सरस्वती मंदिर एवं प्याऊ शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम में  हुए  शरीक –

शिक्षा और छात्रों के अविरल विकास के लिए हम दृढ़ संकल्पित- जोगाराम पटेल

जोधपुर, संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल ने सोमवार को लूणी विधानसभा क्षेत्र अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की व लोकार्पण व शिलान्यास भी किए ।

राजकीय प्राथमिक विद्यालय सेवाला की ढाणी में भवन का किया लोकार्पण

   विधि एवं न्याय मंत्री ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सेवाला की ढाणी, सेवाला नगर ग्राम पंचायत शिकारपुरा में स्वर्गीय  सोनाराम की स्मृति में उनकी धर्मपत्नी लीला देवी व परिवार जनों द्वारा निर्मित भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दमाराम जी महाराज ने की। श्री पटेल ने इस अवसर पर  कहा कि अपने परिवार जनों  की स्मृति में करवाए गए जनहितकारी कार्य   पीढ़ियो तक याद रखे जाते हैं। परिवार जनों को ऐसे कार्यों से सुकून मिलता व लोगों को सुविधा प्राप्त होती है ।

 कांकाणी में सरस्वती मंदिर एवं प्याऊ शिलान्यास व लोकार्पण

विधि एवं न्याय मंत्री मंत्री जोगाराम पटेल ने कांकाणी में सरस्वती मंदिर एवं प्याऊ के शिलान्यास के अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार विद्यार्थियों के लिए अच्छी से अच्छी सुविधाओं को सुनिश्चित करने के हर संभव प्रयास कर रही है।श्री पटेल ने इस अवसर पर कहा कि हम शिक्षा और छात्रों के विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध एवं दृढ़ संकल्पित है ।

श्री पटेल ने कहा कि राजस्थान सरकार प्रदेश के समग्र विकास, बुनियादी सुख-सुविधाओं एवं सेवाओं के विस्तार की दिशा में बहुआयामी योजनाओं का सूत्रपात कर चुकी है और आने वाला समय प्रदेश की नई पहचान का होगा, जहां हर दृष्टि से विकसित राजस्थान के साथ ही दुनिया के लोग विकसित भारत के संकल्पों के इन्द्रधनुषों का दिग्दर्शन करेंगे। श्री पटेल ने कहा कि क्षेत्र की मूलभूत ज़रूरते जैसे शिक्षा, सड़को का नवीनीकरण, अविरल बिजली व सुरक्षित व स्वच्छ पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए हम प्रयासरत है । 

    इस अवसर पर पूर्व ज़िला प्रमुख पूनाराम चौधरी, ज़िला परिषद सदस्य चैनाराम, छोटू सिंह, हर्ष पटेल सहित विद्यालय के अध्यापकगण व विद्यार्थी उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *