सलमान खान और गोविंदा संग काम न करने पर डेविड धवन ने दी सफाई, बोले- फायदा नहीं था।

मनोरंजन

Salman Khan Govinda: 90 के दशक में निर्देशक डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते थे. इस जोड़ी ने करीब 17 हिट फिल्में दी हैं. बीच में डेविड और गोविंदा की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, अब डेविड ने दावा किया है कि वह बॉलीवुड में एकलौते डायरेक्टर थे जो जो गोविंदा को ‘संभाल’ सकते थे. इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान और गोविंदा के बीच अनबन पर भी शॉकिंग खुलासा किया है.

नई दिल्ली. डेविड धवन ने बतौर डायरेक्टर कई सुपरहिट फिल्में दी है. उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर राजेश खन्ना, अनिल कपूर, अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सुपस्टार्स के लिए फिल्में बनाई और उनका करियर भी निखारा. हालांकि, डेविड धवन के फेवरेट हीरो गोविंदा ही थे. इनकी जोड़ी 90 के दशक में काफी मशहूर थी. डेविड जब भी गोविंदा संग फिल्में बनाते उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती थी. ये सिलसिला कई सालों तक चला. हालांकि, कुछ ही सालों में दोनों ने एक साथ फिल्में करना बंद कर दिया.

अब लंबे वक्त के बाद डेविड धवन ने गोविंदा को लेकर बात की. उन्होंने फिल्म पार्टनर को निर्देशन के दिनों को याद किया. आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान और गोविंदा लीड एक्टर थे. फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. अब इस फिल्म के रिलीज के 17 साल बाद डेविड धवन ने खुलासा किया कि सलमान इस फिल्म को करने के लिए राजी नहीं थे.

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में डेविड धवन ने फिल्म पार्टनर में सलमान और गोविंदा के साथ काम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने याद किया कि जब उन्होंने प्रोड्यूसर सोहेल खान से इस पर चर्चा की तो वे तुरंत राजी हो गए थे. रिपोर्ट के अनुसार, डेविड ने कहा, ‘ मैंने सोहेल खान से कहा- क्या हम गोविंदा और सलमान भाई को ले सकते हैं?’ उन्होंने कहा कि बहुत बढ़िया. मैं सलमान भाई के पास गया, वे बहुत उत्सुक नहीं थे. मैंने उनसे कहा, ‘आओ यार, इसे करते हैं, यह एक बड़ी चीज और क्या होगी’. डेविड ने इसके बाद शूटिंग के दौरान की एक घटना को याद किया और कहा, ‘एक दिन जब हम बैंकॉक में शूटिंग कर रहे थे तब सलमान ने एक दिन मुझे बताया और कहा कि डेविड यार इससे लड़ कर फायदा नहीं है.’ सलमान खान गोविंदा की बात कर रहे थे.

दिलचस्प बात यह है कि गोविंदा ने एक बार खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें फोन करके डेविड धवन की जुड़वा छोड़कर यह फिल्म उन्हें देने के लिए कहा था. गोविंदा ने उनकी बात मान ली और सलमान ने इस फिल्म में डबल रोल किया जो उनके शुरुआती करियर की मील का पत्थर साबित हुई.