“अरमान मलिक का विशाल के पिता पर विवादित बयान, दर्शकों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी”

मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी के बीते एपिसोड में लव कटारिया ने सबके सामने बताया कि विशाल ने अरमान मलिक की दोनों वाइफ के कारण उन्हें किस्मतवाला बोला था। इस के बाद अब अरमान मलिन ने विशाल पांडे के पिता को लेकर कमेंट किया है।

अरमान मलिक ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। वह पहले ही दिन से सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री की थी। वहीं पायल को शो से जल्दी बाहर होना पड़ा जबकि कृतिका-अरमान के साथ बिग बॉस के घर में अभी भी हैं। कृतिका पर कमेंट करने के बाद से से विशाल पांडे खूब चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह से शो में कोहराम मच गया था। खैर, एक बार फिर ये मामला सुर्खियों में आ गया जब अरमान को विशाल के चौंकाने वाले कमेंट के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने उनके पिता को लेकर शॉकिंग बयान दिया।

विशाल के पिता पर क्या बोले अरमान

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप अरमान को ये बोलते हुए देख सकते हैं कि, ‘उस दिन इसका बाप आया था, विशाल का। कैमरे पर बकवास करके गया है कि मेरा बेटा दूध का धुला है।’ वहीं आगे अरमान लवकेश का नाम लेते हुए कहते दिखाई देते हैं कि आज फिर से लवकेश ने दोबारा ये बात कही है। इस पर शिवानी बोलती है कि विशाल ने कहा है कि,’अरमान नहीं बचते तो सही रहता अब मुझे बहुत दुख हो रहा है। अरमान बोलते हैं कि होने दे दुख मुझे कोई फर्क पड़ रहा है।’

विशाल पांडे के कमेंट पर भड़के अरमान मलिक

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के हालिया एपिसोड में, लवकेश कटारिया ने विशाल पांडे द्वारा अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में किए गए कमेंट को लेकर फिर से खुलासा किया है, जिससे यूट्यूबर भड़क गए। लवकेश ने बताया कि विशाल ने एक बार कृतिका के साथ अरमान के रिश्ते की ओर इशारा करते हुए कहा था, ‘भैया भाग्यशाली है।’ इससे सभी हैरान रह गए। हालांकि, विशाल ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा कृतिका के अरमान के प्रति केयरिंग नेचर को देखकर कहा था, लेकिन यूट्यूबर ने अपना आपा खो दिया और विशाल पांडे से भिड़ गए।

दर्शकों ने अरमान की लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर अरमान मलिक के इस वीडियो के वायरल होते ही लोग भड़ गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘किसी के पिता के लिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए।’ एक ने लिखा है, ‘दोस्त ही खराब हैं विशाल के नहीं तो किसी को ये सब बोलने का मौका नहीं मिलता।’ एक ने लिखा है, ‘अरमान को तमीज से बोलना चाहिए हर किसी के पिता की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। बता दें कि शो में आए दिन अरमान मलिक और विशाल पांडे में लड़ाई देखने को मिल रीह है।