Ajmer में अवैध मादक पदार्थ का परिवहन करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में अफीम मिली

अजमेर राजस्थान

Ajmer: अवैध मादक पदार्थ का परिवहन करते हुए अजमेर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर के जरिए मोबाइल पर सूचना मिली कि दो लड़के हैं, जो माल गोदाम स्टेशन रोड पर खड़े हैं और उनके पास मादक पदार्थ है।

विस्तार

अजमेर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने खुलासा करते हुए बताया कि अवैध मादक पदार्थ का परिवहन करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ 15 दिवस का विशेष अभियान के तहत क्लॉक टावर थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मुखबिर के जरिए मोबाइल पर सूचना मिली कि दो लड़के हैं, जो माल गोदाम स्टेशन रोड पर खड़े हैं और उनके पास मादक पदार्थ है। मुखबिर की सूचना पर तुरंत प्रभाव से पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों युवकों की तलाश की और उन्हें गिरफ्त में ले लिया। गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो दोनों युवकों के बैग में से भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिला। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

तस्कर राजेश के बैग में से 635 ग्राम अवैध अफीम मिली और दूसरे युवक मुकेश के बैग में से 620 ग्राम अफीम बरामद की गई, जिसकी अनुमानित कीमत 5 लख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्त में ले लिया है और पूरे मामले में इसे पड़ताल की जा रही है कि अफीम कहां से लाए थे और कहां सप्लाई करते थे। दोनों युवक पुणे के रहने वाले हैं। यह किसी गैस रिफलिंग फैक्ट्री में काम किया करते थे। किसी के बहकावे में आकर यह अफीम की सप्लाई करने के लिए अजमेर आ गए थे। जिसे लेकर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

सम्बंधित खबरों को जानने के लिए… ‘जोधाणा अबतक न्यूज़‘ पर क्लिक करें।