शिवांगी जोशी ने श्वेता तिवारी संग अपनी बॉन्डिंग पर खोला राज, कहा-‘उन्हें कॉल कर…’

मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने श्वेता तिवारी संग अपनी बॉन्ड को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं। वहीं टीवी की नायरा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने सफर और लव लाइफ के बारे में बहुत सारी बाते शेयर की हैं।

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपने लुक्स और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। शिवांगी जोशी ने हिंदी टेलीविजन शो के जरिए दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक्ट्रेस की किस्मत बदल गई और आज वह टीवी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। नायरा का रोल प्ले कर चुकीं शिवांगी ने आज एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो सच में काबिल-ए-तारीफ है। वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने श्वेता तिवारी संग अपनी बॉन्ड को लेकर खुलासा किया और हिना खान की हेल्थ अपडेट दी है।

श्वेता तिवारी-शिवांगी जोशी की बॉन्ड

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में, बिहाइंड द सक्सेस में शिवांगी जोशी ने पॉपुलर होने से पहले के जीवन और शोबिज के शुरुआती दिनों के बारे में खुलकर बात की। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमक गई थी। वहीं 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने इन सब के बारेमें बात करते हुए अपने बचपन की तस्वीरों के जरिए पुरानी यादें ताजा कीं। श्वेता तिवारी और उनकी बॉन्ड को लेकर जब उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने खुलासा करते हुए किया कि, ‘अपने करियर के शुरुआती दिनों में श्वेता तिवारी के साथ काम करने का मौका मिला जो मेरी लिए बहुत बड़ी बात थी। मैं आज भी उन्हें कभी भी कॉल कर सकती हैं।’

शिवांगी ने श्वेता संग अपने रिश्ते पर किया खुलासा

‘बेगूसराय’ में शिवांगी जोशी ने श्वेता तिवारी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है और तब से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में हैं। जब शिवांगी से श्वेता के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं और जब मैं उनको परफॉर्म करते दिखती थी तो मैं सोचती थी कि यार ये कितनी नेचुरल है, कैसे इतनी अच्छी एक्टिंग कर लेती है। तब मैं भी उनकी छोटी-छोटी चीज बारीकियों से पकड़ती थी और सोचती थी कि मैं अपने अगले सीन में कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करूंगी।’

शिवांगी जोशी ने श्वेता तिवारी की तारीफ

शिवांगी जोशी ने आगे कहा, ‘वह एक खूबसूरत अभिनेत्री और बहुत अच्छी इंसान हैं। मेरी उनकी साथ काफी अच्छी बॉन्ड रही है। वो और मेरी मां भी काफी बातें करते हैं। अभी कुछ समय से इतना ज्यादा हम दोनों की बाते नहीं हो पा रही हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि हमारी बात नहीं होती है, लेकिन जब भी मुझे जरूरत होती है वह मेरे लिए वहां होती हैं। मैं उन्हें कभी भी किसी भी समय कॉल कर सकती हूं वो बहुत अच्छी हैं।’ वहीं उन्होंने हिना खान की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वो पहले से बेहतर हैं।