विजयवाड़ा पहुंचे शेखावत, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की

जोधपुर देश राजस्थान

एनडीए दलों की सीट बंटवारे को लेकर हुई अहम बैठक, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री हुए शामिल

नई दिल्ली/विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा मिलकर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू समेत राज्य के कई नेताओं से मुलाकात की।

सोमवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने बताया कि तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू से उनके विजयवाड़ा स्थित आवास पर मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा और टीडीपी नेता व तेक्काली विधायक किंजरापु अत्चन्नायडू भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि एनडीए, टीडीपी और जनसेना पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक भी चंद्रबाबू नायडू के आवास पर हुई। बैठक में टीडीपी प्रमुख के साथ-साथ जन सेना पार्टी के मुखिया पवन कल्याण भी शामिल हुए।

इस बैठक को लेकर सियासी गलियारे में पूरे दिन चर्चा होती रही। माना जा रहा है कि बहुत जल्द सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

माता कनक दुर्गा के मंदिर में दर्शन-पूजन
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने विजयवाड़ा के इंद्रकीलाद्री पर्वत पर विराजमान माता कनक दुर्गा के मंदिर में दर्शन-पूजन किया। उन्होंने कहा कि यह पवित्र स्मृति मन-मस्तिष्क को श्रद्धामय करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *